Khadiorganic.com: यहाँ से आर्डर करें Ram Mandir Ayodhya का प्रसाद, जाने पूरी जानकारी

KhabarBazzar
Khadiorganic.com
Khadiorganic.com

Khadiorganic.com एक एफिलिएट मार्केटिंग वेबसाइट है। वर्तमान में वेबसाइट Khadi organic com के संस्थापक आशीष जी के द्वारा यह निर्णय लिया गया है। कि मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के प्रसाद को पूरी दुनिया में बिल्कुल फ्री वितरण करेंगे। यह पूरी तरह से निजी वेबसाइट है इसका कोई धार्मिक संस्था से संबंध नहीं है।

इस वेबसाइट को भारत के अंतर्गत काफी पसंद किया जा रहा है, लोग इस वेबसाइट के बारे में जानना चाह रहे हैं। इस आर्टिकल में हम वेबसाइट Khadi organic से जुड़ी महत्वपूर्ण जानकारी आपके साथ साझा करने वाले हैं।

Khadiorganic.com | Khadi Organic वेबसाइट क्या है?

Khadiorganic एक एफिलिएट मार्केटिंग वेबसाइट है, जहां से आप मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम जी के पूजा का प्रसाद ग्रहण, गंगाजल, प्राण प्रतिष्ठा समारोह का टी-शर्ट, झंडा, गमछा, मंदिर की प्रतिमा एवं स्वास्थ्य से संबंधित सामग्रियों का क्रय बहुत आसानी से कर सकते हैं।

Khadi Organic com वेबसाइट के संस्थापक

Khadiorganic वेबसाइट के संस्थापक आशीष जी है। जो अमेरिका के नॉर्थ ईस्टर्न यूनिवर्सिटी (सिएटल संयुक्त राज्य अमेरिका) में एक प्रोफेसर थे। वर्तमान में आशीष जी फेसबुक (मेटा) कंपनी में सॉफ्टवेयर डेवलपर के रूप में कार्यरत है। इन्होंने ही वेबसाइट Khadiorganic.com की शुरुआत 23 दिसंबर 2021 को किए थे।

Khadiorganic वेबसाइट का मुख्यालय कहां है?

Khadiorganic.com वेबसाइट के अबाउट एस के अनुसार इसका मुख्यालय उत्तर प्रदेश के शहर नोएडा में स्थित है।
Khadiorganic.com का ईमेल आईडी: info@khadiorganic.com है। और मोबाइल नंबर 01204457415 है।

Khadi organic com वेबसाइट का उद्देश्य

22 जनवरी 2024 को अयोध्या स्थित राम मंदिर में हो रही प्राण प्रतिष्ठा के प्रसाद को पूरी दुनिया भर के अंदर बिल्कुल फ्री वितरण करने का निर्णय लिए हैं, केवल आपको डिलीवरी चार्ज देना होगा।

इसके अलावा भगवान श्री राम जी की प्रतिमा, प्राण प्रतिष्ठा से संबंधित टी-शर्ट, गमछा, गंगाजल आदि से जुड़े धार्मिक सामग्रियों को सस्ते दामों में बेचा जा रहा है। जिसका लाभ इस वेबसाइट के ऑफिसियल पेज पर जाकर उठा सकते हैं।

Khadi organic एक एफिलिएट मार्केटिंग वेबसाइट है जो या दावा करती है कि हमारे वेबसाइट के द्वारा बेचे जाने वाले सामग्री पूरी तरह से शुद्ध एवं ऑर्गेनिक तरीके से उगाया जाता है। ग्राहकों के स्वास्थ का ध्यान में रखते हुए Khadiorganic की टीम पूरी तरह से अपने कार्य में लगी हुई है। ताकि ग्राहकों तक जो सामग्री पहुंचे वह पूरी तरह से स्वच्छ एवं ऑर्गेनिक हो ।

Khadiorganic वेबसाइट की महत्वपूर्ण बातें

चर्चित ट्रेफिक चेकर वेबसाइट सिमिलर वेव के अनुसार Khadiorganic का ट्रैफिक लाखों में है। आगामी दिनों में इसकी संख्या में काफी वृद्धि देखने को मिल सकती है।

websiteseochecker.com के अनुसार Khadiorganic वेबसाइट की उम्र 2 साल 20 दिन हो रही है। और डीए (DA) 12, पीए (PA) 20, टीबी (TB) 23, क्यूबी (QB) 15, पीक्यू (PQ) 65%, एमटी (MT) 2, एसएस (SS) 43% है।

Khadiorganic वेबसाइट में Home, Free Prasad, Shop, Blog, Contact जैसी छः सुविधाओं का वर्णन किया गया है।

Khadi organic वेबसाइट के फेसबुक (मेटा), ट्विटर (एक्स), पिंटरेस्ट, इंस्टाग्राम एवं यूट्यूब जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपना ऑफिशियल अकाउंट है।

यह एक वेबसाइट कानूनी वेबसाइट है, जिसका उपयोग विश्व के हर एक नागरिक बहुत आसानी से कर सकता है। यह पूरी तरह से सुरक्षित वेबसाइट है इसमें आपका डाटा पूरी तरह से सुरक्षित रहता है। इसलिए आप इस वेबसाइट को बिना घबराहट के साथ इस्तेमाल कर सकते हैं।

Khadiorganic वेबसाइट काम कैसे करती है

Khadiorganic वेबसाइट प्रसाद, गमछा, टी-शर्ट, गंगाजल, ड्राई फ्रूट्स हाथी जैसी सामग्री अपने उपयोगकर्ताओं तक बेहद सस्ते कीमत में पहुंचने का संकल्प लिए। ग्राहकों को सुविधा प्रदान करने के लिए मुख्यालय नोएडा से वेबसाइट में हो रहे महत्वपूर्ण अपडेट को ऐड करती है। इसके अलावा साधारण प्रक्रिया में वेबसाइट को डिजाइन करते हैं।

निष्कर्ष

इस वेबसाइट के संस्थापक आशीष जी का कहना है कि हमारे देश के अंतर्गत जितने भी राम भक्त हैं उन सभी को प्राण प्रतिष्ठा का प्रसाद निशुल्क पहुंचने का जिम्मा हमारे वेबसाइट Khadiorganic की होगी। उनकी टीम के द्वारा इस कार्य को बहुत बारीकी से किया जा रहा है। मुझे उम्मीद है कि आपको हमारा लेख वेबसाइट Khadiorganic की सारी जानकारी प्राप्त हो गई होगी।

हमारे लेखन में आपको Khadi organic com | Khadiorganic.com वेबसाइट के बारे में संपूर्ण जानकारी प्रदान की गई है। जिसमें हमने आपको बताया किया वेबसाइट काम कैसे करता है, संस्थापक कौन है, इसका मुख्यालय कहां है, आदि जानकारी साझा की गई है। इस वेबसाइट का उपयोग करना बिल्कुल सुरक्षित एवं कानूनी भी है।

इसे भी पढ़ें: घर बैठे ऐसे मंगवाए राम मंदिर अयोध्या का प्रसाद, चालू हो गई हैं एडवांस बुकिंग

KhabarBazzar.com

यह एक हिंदी न्यूज़ ब्लॉग हैं। जिसमें आपको Lifestyle, Education, Business, Automobile and Cricket आदि से सम्बंधित कई तरह की Latest खबरे पढ़ने को मिल जायेगी। यदि आप हमारे साथ जुड़ना चाहते हैं। तो हमारे साइट के नोटिफिकेशन Bell icon को Allow कर सकते हैं और हमारे सोशल मीडिया अकाउंट को भी फॉलो कर सकते हैं। (धन्यवाद)

Share This Article
Leave a comment